शाहिद कपूर की फिल्म ''जर्सी'' पर आई किसान आंदोलन की आंच, चंडीगढ़ में अचानक रुकी शूटिंग

12/9/2020 1:45:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर के किसान सड़को पर उतर आए हैं और इन बिलों का जोरदार विरोध कर रहे हैं। आम लोगों के साथ स्टार्स और कलाकार भी इस आंदोलन में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। भले ही ये शांतिपूर्वक आंदोलन है, लेकिन इससे लोगों के काम काफी प्रभावित हो रहे हैं। फिल्म एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग पर भी इसका असर देखने को मिला है। आंदोलन के चलते फिल्ममेकर को शूटिंग टालने का फैसला लिया है। 

PunjabKesari

 

दरअसल, शाहिद की आने वाली फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग इस समय चंडीगढ़ में चल रही है और फिल्म के काफी बड़े भाग की शूटिंग यहीं की जाएगी। चंडीगढ़ के अलावा फिल्म की शूटिंग कसौली और देहरादून में भी की जाएगी।

PunjabKesari

 

रिपोर्ट्स की मानें तो, किसान आंदोलन के कारण चंडीगड़ में जर्सी की शूटिंग रोक दी गई है और फिल्म की टीम देहरादून रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि शाहिद और मृणाल ठाकुर कुछ दिन अभी देहरादून में ही शूटिंग करेंगे उसके बाद वापस चंडीगढ़ लौटकर 3 दिन की शूटिंग करेंगे।

PunjabKesari


फिल्म की बात करें तो 'जर्सी' तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर का रोल निभाएंगे। शाहिद और मृणाल ठाकुर के अलावा इस फिल्म में पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News