कबीर सिंह में सर्जन के रोल के लिए शाहिद कपूर ने अस्पतालों में किया ये काम

6/7/2019 12:02:33 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है। कबीर सिंह 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक सर्जन की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। कबीर सिंह के कैरेक्टर के लिए शाहिद कपूर को खासी मशक्कत करनी पड़ी। शाहिद ने बताया है कि वो कैसे इस कैरेक्टर के लिए तैयार हुए।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Get smitten by love! #MereSohneya, out on 6th June! . . . @kiaraaliaadvani @sandeepreddy.vanga @its_bhushankumar @muradkhetani #KrishanKumar @ashwinvarde @santha_dop @filmykothari @tseries.official @kabirsinghmovie @cine1studios #KabirSingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on Jun 4, 2019 at 3:40am PDT

जैसा कि आप ट्रेलर में देख ही चुकें होगें कि इस फिल्म में शाहिद एक सर्जन का किरदार निभा रहे हैं। इसलिए इसकी तैयारी करने के लिए शाहिद ने अस्पतालों में घंटों समय बिताया ताकि वह वहां की हर चीज को बारीकी से समझ सकें। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने बताया, "कबीर सिंह एक कुशल सर्जन हैं। अपनी फील्ड में सर्वश्रेष्ठ। इसलिए इस किरदार के लिए जिस तरह के हाव-भाव और ढंग चाहिए थे, उनकी प्रैक्टिस जरूरी थी। मैंने एक्सपर्ट के साथ बातचीत की। इससे मुझे गहरी समझ हुई। मैं मुंबई में बहुत से सर्जनों से मिला और उनकी लाइफस्टाइल के विभिन्न पहलुओं को समझा।"

जानकारी के लिए बता दें, कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होगी। ये रोमांटिक ड्रामा साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी का आधिकारिक रीमेक है। इसका निर्देशन संदीप वांगा ने किया था। संदीप ही हिंदी रीमेक का भी निर्देशन कर रहे हैं. 

 


 

Pawan Insha