Valentine''s Day: पत्नी मीरा राजपूत संग शाहिद कपूर की डिनर डेट, टैंक टाॅप में स्टनिंग दिखीं मिसेज कपूर

2/15/2022 8:31:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बी-टाउन के हाॅट कपल्स में से एक हैं। दोनों कभी भी  एक-दूजे से अपने प्यार का इजहार करने से नहीं चूकते हैं। वहीं वैलेंनटाइन के मौके पर ये हाॅट कपल रोमांटिक डेट पर निकला जिसकी तस्वीरें इस समय चर्चा का विषय हैं। इस मौके के लिए ये कपल पिंक आउटफिट में ट्विनिंग करता दिखा।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शाहिद पिंक शर्ट,व्हाइट पैंट में हैंडसम दिखे। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया था। वहीं मीरा पिंक चेकर्ड टॉप के साथ मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप मीरा के लुक को परफेक्ट बना रहा था। इस दौरान मीरा ने हाई हील्स कैरी की थी।  रेस्टोरेंट से बाहर मीरा शाहिद एक-दूजे का हाथ थामे दिखे। शाहिद मीरा की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

शाहिद मे साल जुलाई 2015 में 14 साल छोटी मीरा राजपूत संग शादी रचाई थी। कपल ने 2016 में एक बेटी जिसका नाम मीशा है का स्वागत किया था। वहीं साल 2018 में कपल के घर नन्हें राजकुमार की किलकारी गूंजी, जिसका नाम जैन है।  

PunjabKesari

काम की बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में दिखेंगे। फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर हैं। शाहिद के अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'बुल' में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News