5th Birthday Celebration:मां मीरा की कार्बन काॅपी है मीशा, चर्चा में हैं शाहिद की लाडली ही पाउट वाली ये तस्वीर

8/27/2021 12:53:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा कपूर की लेटेस्ट तस्वीर देख आपको बेटियां बहुत जल्दी बड़ी हो जाती हैं कहावत याद आएगी। दरअसल, 26 अगस्त को शाहिद की लाडली का 5th बर्थडे था। बेटी के बर्थडे पर मीरा ने इंस्टा स्टोरी पर उनकी तस्वीर शेयर की। मीरा ने मीशा के चेहरे की तस्वीर 2019 के बाद पोस्ट की है। इतने दिनों में मीशा बड़ी और बदली हुई दिख रही हैं। मीशा के फीचर्स बिल्कुल अपनी मां मीरा जैसे लग रहे हैं।

 तस्वीर में मीशा काफी क्यूट दिख रही हैं और उन्होंने पाउट बना रखा है। शेयर की तस्वीर में मीशाथनिक वियर के साथ दुपट्टा भी ओढ़े हैं। उन्होंने सन ग्लासेज लगा रखे हैं और रेड कलर की लिपस्टिक भी है।

मीरा दीवार से सटी खड़ी हैं और पाउट बनाते हुए पोज दिया है। इस तस्वीर में मीशा बिल्कुल मां मीरा की कार्बन काॅपी लग रही हैं। इस शेयर कर मीरा ने लिखा-हैप्पी बर्थडे मेरी लिटिल स्टार। फाॅरेवर। 

इसके अलावा मीरा ने कलरफुल केक की भी तस्वीर शेयर की। इसे शेयर करते हुए मीरा ने लिखा-'हमारी लाइफ में रंग भरने शुरु हुए जब तुम पैदा हुई प्यारी मीशा। चमकते रहो, खुश रहो और सितारों तक पहुंचो और हमारी लाइफ में रोशनी भरो स्वीटहार्ट। '

मीशा का जन्म 2016 में हुआ था। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा का नाम मीरा और शाहिद के नाम के इनीशियल (मी+शा) को जोड़कर बना है। इस नाम का अर्थ है ईश्वर का दिया हुआ गिफ्ट। भले ही वह मीडिया में सुर्खियों में नहीं हैं लेकिन उनकी क्यूटनेस भरे तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

मीशा कपूर के अभी से ही मीशा के सोशल मीडिया पर फैन पेज है। मीरा सोशल मीडिया पर अपने बेटी के अलग अलग टैलेंट फैंस को दिखाती रहती हैं।  कभी उनसे बेकिंग करते हुए तो कभी पेंटिंग करते हुए।

शाहिद- मीरा के बच्चों को लेकर पैपराजी में भी हमेशा बज्ज बना रहता है।  मीरा और शाहिद की शादी 2015 में हुई थी। उनकी बेटी मीशा का जन्म के दो साल बाद 2018 में बेटा जैन पैदा हुआ था।
 

Content Writer

Smita Sharma