बैकलेस गाउन में 34 की हसीना ने फ्लॉन्ट किए पीठ के टैटू, कभी नहाते हुए देखना चाहते थे शाहिद कपूर

8/30/2019 5:27:21 PM

मुंबई: हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कार्लेट जोहानसन अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। इसी बीच एक बार फिर स्कारलेट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर आप मदहोश हो जाएंगे। दरअसल, 34 की हसीना हाल ही में इटली में नेटफ्लिक्स फिल्म की लॉन्चिंग के लिए पहुंची। 

इस इवेंट में स्कार्लेट ऑफ शोल्डर और बैकलेस रेड कलर के सिक्विन गाउन में बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आईं। गाउन के साथ मिनिमल मेकअप, शॉर्ट हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

रेड कार्पेट पर हसीना बैकलेस गाउन में अपनी बॉडी टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। उन्होंने बेहद कातिलाना अंदाज के साथ रेड कार्पेट पर पोज दिए।

स्कार्लेट का ग्लैमरस अंदाज और किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। हसीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फॉर्ब्स की लिस्ट में पहला नंबर

फॉर्ब्स ने एक्टर्स के बाद दुनिया की 10 सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट जारी की है, जिसमें स्कारलेट लगातार दूसरी बार फॉर्ब्स की लिस्ट में पहले स्थान पर रही हैं। लिस्ट के मुताबिक स्कारलेट जोहानसन की सालाना कमाई 56 मिलियन डॉलर यानी करीब 400 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है।

नहाते हुए देखना चाहते थे शाहिद 

शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया था कि स्कारलेट जोहानसन उनका क्रश है। अगर वह इनविजिबल हो जाएं (दिखना बंद हो जाएं) तो वह स्कार्लेट को शॉवर लेते देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के रैपिड फायर राउंड में कहा था कि स्कार्लेट जोहानसन का मेरे वजह से तलाक हो गया है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो स्कार्लेट ने साल 2008 में हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स से शादी की थी। हालांकि, दोनों 2011 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद रोमेन डॉरियक से साल 2014 में शादी की थी। वहीं, साल 2017 में दोनों अलग हो गए थे। स्कार्लेट, फिलहाल एंकर कॉलिन होस्ट को डेट कर रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्कार्लेट ने बतौर चाइल्ड करियर की शुरुआत की थी। वो 'ऑफ ब्रॉडवे' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म के अलावा वह 'मैनी एंड लो', 'द हॉर्स व्हिस्पर', 'घोस्ट वर्ल्ड' और 'अ लव सॉन्ग फॉर बॉबी लॉन्ग' जैसी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

Neha