कूल लुक में पत्नी संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए शाहिद, चोट को रूमाल से छिपाए दिखा एक्टर

1/12/2020 1:05:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को बीती रात पत्नी मीरा राजपूत के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें शाहिद व्हाइट हुडी और कार्गो पैंट में कूल दिखे।

तस्वीरों में शाहिद अपने चेहरे पर रुमाल बांदे दिख रहे हैं। दरअसल, शाहिद इन दिनों फिल्म जर्सी के रीमेक में बिजी हैं। इस दौरान सेट पर उन्हें क्रिकेट खेलते हुए चोट लग गई थी।

रिहर्सल के दौरान गेंद अनएक्सपेक्टेड उछाल से आई और उनके निचले होंठ पर लगी, जहाँ से खून निकलने लगा। डाॅक्टर ने उनके घाव को बंद करने के लिए टांके लगाए हैं और कहा है कि वह सूजन कम होने तक फिल्म शूट नहीं कर पाएंगे।

यही कारण है कि शाहिद ने एयरपोर्ट पर अपने चेहरे को रुमाल से छिपाया था। वहीं मीरा के लुक की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट, जैकेट और ब्लैक जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि मीरा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन उनका स्टाइल स्टेटमेंट और फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नही हैं। 
 

फिल्म 'जर्सी' की बात करें तो यह तेलुगू मूवी का हिंदी रीमेक है। तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी 'जर्सी' ही था। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में पंकज शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

 

Smita Sharma