शाहिद कपूर की कार लिस्ट में शामिल हुईं करोड़ों की ''Mercedes-Maybach GLS 600'',पत्नी मीरा संग गाड़ी के साथ दिया पोज

12/20/2023 12:46:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार हैं, जिनके पास महंगी कारों का कलेक्शन हैं। इस साल कई स्टार्स ने लग्जरी गाड़ियां खरीदी। वहीं अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। शाहिद  कपूर के गैराज में अब एक और गाड़ी शामिल हो गई है।

शाहिद कपूर के गैराज में अब एक और गाड़ी शामिल हो गई है। जी हां, एक्टर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत ने एक ब्रांड न्यू लग्जरी गाड़ी खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने घर में एक शानदार 'मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600' कार का वेलकम किया। कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें शाहिद और मीरा को अपने ब्लैक कलर की लग्जीरियस कार के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इस दौरान शाहिद ग्रे कलर की स्वेटशर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रहे थे। गॉगल्स, व्हाइट स्नीकर्स और हाफ शेव हेयरस्टाइल के साथ शाहिद ने अपने लुक को फाइनल किया था। वहीं मीरा ब्राउन कलर की शर्ट और नीयान-पिंक फ्लेयर्ड पैंट पहने हुए सुंदर लग रही थीं। 

'कारवाले' के अनुसार, 'मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600' की कीमत 2.96 करोड़ रुपए है। इसके खास फीचर्स की बात करें तो 'मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600' 8.5 किलोमीटर का माइलेज देती है और इसकी स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है। ऑटोमैटिक (टीसी) ट्रांसमिशन के साथ 'मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600' में 3982 सीसी का इंजन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mercedes-Benz Auto Hangar India Pvt Ltd (@autohangar)

शाहिद कपूर के पास अमेजिंग कार कलेक्शन है, जो किसी के भी होश उड़ा सकता है। शाहिद के पास 'मर्सिडीज बेंज GL350' है, जिसकी कीमत लगभग 88.2 लाख रुपए है। उनके पास एक 'मर्सिडीज एमएल-क्लास' भी है, जिसकी कीमत 79 लाख रुपए है। इन दोनों के अलावा, शाहिद के पास 'मर्सिडीज-एएमजी एस400', 'पोर्श केयेन जीटीएस' और 'मर्सिडीज-बेंज मेबैक एस 580' जैसी कई महंगी कारें हैं।

Content Writer

Smita Sharma