शाहिद कपूर के स्टाइिल की लाखों लड़कियां हैं दीवानी, बर्थ-डे पर देखें कुछ खास तस्वीरें

2/25/2019 12:30:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का आज जन्मदिन है। वह आज 38 साल के हो गए है। शाहिद जितने रील लाइफ में यानि फिल्मी दुनिया में स्टाइलिश है उतने ही वह रियल लाइफ में भी है। उन्हें दुनिया के सबसे सैक्सी मैन के खिताब से भी नवाजा जा चुका है।


वह उन फेमस स्टार्स में से एक है, जिन्हें तीन फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार प्राप्त हुए है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी उतार चढ़ाव देखें है, लेकिन वह कभी भी डरे नहीं और अपनी मेहनत से उन्होंने आज अपनी बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है।

 

शाहिद ने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था तो वह काफी दुबले थे, लेकिन जैसे-जैसे वह अपने काम के लिए मेहनत करते रहे, वैसे ही वह अपनी बॉडी को भी फिट रखने लगे और आज शाहिज की फिट बॉडी की लाखों लड़कियां दीवानी है। चॉकलेट बॉय के नाम से फेमस शाहिद का चाहें बियर्ड स्टाइल हो या स्वैग स्टाइल हर लुक इनको सूट करता है। 

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग कर रहे हैं। ये तेलुगू में बनी सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। ‘कबीर सिंह’ में शाहिद के साथ कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं।

Konika