New Film Alert: पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Shahid Kapoor और Kriti Sanon, फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिवील

4/8/2023 1:09:28 PM

मुंबई। शाहिद कपूर और कृति सेनन के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं, जी हां इन दोनो की एक नई फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। यह दर्शकों के लिए एकदम नई जोड़ी है जिसे देखने के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं।

यह पहली बार है जब शाहिद और कृति किसी फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। शनिवार को शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस अनटाइल रोमांटिक मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है।

 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस अपकमिंग लव स्टोरी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। शनिवार को मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है।

जैसा की पोस्टर में देख सकते हैं कि शाहिद और कृति एक बाइक पर बैठे रोमांस करते नजर आ रहें हैं। फिल्म के निर्माता मैडॉक फिल्म के कर्ता-धर्ता दिनेश विजान और डायरेक्टर अमित जोशी और आराध्या हैं।

अब देखना ये होगा कि क्या इस नई जोड़ी को दर्शक पसंद करेंगे या नहीं और क्या इन दोनो की कैमिस्ट्री का जादू फैंस पर चलेगी या नहीं। फिलहाल फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है, हालांकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News