दूसरी बार पापा बनेंगे 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम शाहीर शेख! पत्नी ने तस्वीर शेयर कर दी गुड न्यूज

10/7/2023 5:14:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लगता है टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फेम शाहीर शेख दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। एक्टर की पत्नी रुचिका कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्टर जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनेंगे। हालांकि, प्रेग्नेंसी की खबरों पर कपल ने अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

दरअसल, शहीर की वाइफ रुचिका कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी मां के साथ सोफे पर बैठी पोज दे रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा-धीरे-धीरे यह एहसास हो रहा है कि 'क्योंकि मैंने ऐसा कहा...' एक तर्क का वैलिड अंत है। #माँ और बेटियाँ #Besttttttttt #GirlMama

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruchikaa Kapoor Sheikh (@ruchikaakapoor)

इस तस्वीर में रुचिका ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं और इस दौरान उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है, जिसे देख फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे और कमेंट कर पूछने लगे कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं।


 


बता दें, एक्टर शाहीर शेख इससे पहले एक प्यारी सी बेटी अनाया के पिता है। एक्टर की पत्नी रुचिका ने 2021 में अपने पहले बच्चे के तौर पर बेटी को जन्म दिया था। अब दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने की अफवाहें कितनी सच हैं, यह बात कपल से बेहतर और कोई नहीं जान सकता।


 

Content Writer

suman prajapati