Pictures: फैमिली संग पहाड़ों की सैर करने निकले शहीर शेख,दादी के सीने से लिपट बकरियों को निहराती दिखी नन्हीं अनाया

9/25/2022 8:54:39 AM

मुंबई: टीवी एक्टर शहीर शेख उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफैशनल लाइफ को अलग अलग लेकर चलते हैं। ये तो हम सभी जानते हैं कि शहीर शेख टीवी के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी अदाकारी से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। वहीं एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ शहीर फैमिली मैन हैं जो अपने परिवार के लिए अपने प्यार और देखभाल का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं।

PunjabKesari

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये चीज़ सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी तस्वीरें बयान कर रही हैं। शहीर ने 2020 में रुचिका से शादी रचाई थी। कपल ने सितंबर 2021 में एक प्यारी सी बेटी का पेरेंट्स बना जिसका नाम अनाया है। अनाया के जन्म के एक साल बाद भी उन्होंने अनाया के चेहरे को लाइमलाइट से छिपाकर रखते हैं। हालांकि शहीर और रुचिका अक्सर अपनी लाडली की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में रुचिका ने अनाया की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह मम्मी-पापा और दादी के साथ पहाड़ों की सैर करती नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में शहीर अपनी मां पत्नी रुचिका और बेटी अनाया के साथ दिख रहे हैं लेकिन उन्होंने अपनी लाडली का चेहरा उन्होंने छुपा रखा है। वहीं दूसरी तस्वीर में एक्टर के साथ रुचिका और अनाया हैं। 

PunjabKesari

इन दोनों फोटोज के साथ एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर की हैं जिसमें उनकी मां पोती अनाया को गोद में लिए पहाड़ों के बीच भेड़ दिखा रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि शहीर ने रुचिका के साथ साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने कोर्ट मैरिज की थी। इसी साल सितंबर 2021 में कपल के घर नन्हीं बच्ची की किलकारी गूंजी थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News