करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद बच्चों को विरासत में पैसे नहीं देंगे शाहरुख

7/24/2017 10:52:57 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस शाहरुख़ खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया है कि मरने के बाद वह अपने बच्चों के लिए विरासत में अच्छी एजुकेशन और घर के अलावा कुछ भी छोड़कर नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा, "हम बहुत ही मिडिल क्लास लोग हैं। हमारी चाहत पैसों की बिल्कुल नहीं हैं। मैं और गौरी इस बात में यकीन रखते हैं कि अगर पैसा है तो उसे अच्छी जिंदगी जीने में लगा दो।

PunjabKesari

शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा, "मैंने कभी कोई पैसा नहीं बचाया। जो भी कमाया, उसे फिल्ममेकिंग और जरूरी खर्चों में लगा दिया। उन्होंने यह भी बताया कि "मुंबई आने से पहले मेरे पास घर नहीं था। इसलिए मैं अपने बच्चों के लिए घर छोड़ना चाहता हूं। इसके अलावा, उन्हें अच्छी बेसिक एजुकेशन भी देना चाहता हूं।"

PunjabKesari

शाहरुख ने आगे बताया कि "मेरे बच्चे अपने हिसाब से सादा जीवन जीते हैं। हम उनकी हर जरूरत पूरी करते हैं। लेकिन हमारे पास इतने पैसों की बचत नहीं है कि हम उन्हें बरसात से बचा सकें।

PunjabKesari

बता दें कि शाहरुख और गौरी तीन बच्चों के पेरैंट्स हैं। 1997 में उनके बड़े बेटे आर्यन का जन्म हुआ था। 2016 में वह ग्रैजुएशन पूरी कर चुके हैं। आर्यन जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकते हैं। शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना का जन्म 2000 में हुआ।

PunjabKesari

17 साल की सुहाना फ़िलहाल, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। उन्हें डांसिंग और स्पोर्ट्स का बहुत शौक है। 2013 में शाहरुख बेटे अबराम के पिता बने, जो सैरोगेसी से हुआ। शाहरुख के अनुसार, वे इस्लाम को मानते हैं, लेकिन अपनी पत्नी के धर्म पर भी उनकी पूरी आस्था है। उनके बच्चे दोनों धर्मों को मानते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News