पत्नी के स्टोर पहुंचे किंग खान, गौरी की फ्रेंडस ने यूं घेर लिया शाहरुख को

2/28/2020 8:14:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बाॅलीवुड के बादशाह शाहरूख खान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियों में वो पत्नी गौरी खान के स्टोर में नजर आ रहे हैं और पत्नी गौरी के दोस्तों के साथ पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं। 


शाहरूख खान परफेक्ट हसबैंड भी कहलाते हैं। शाहरूख और गौरी की शादी को 28 साल हो गए हैं। शाहरूख और गौरी के दो बेटे अयान और अबराम के साथ एक बेटी सुहाना भी है। शाहरूख गौरी के प्रति अपने प्यार को दर्शाने में कभी नहीं शर्माते हैं। पिछले साल एक इवेंट के दौरान शाहरूख को गौरी की एक ड्रेस पहनने में मदद करते भी देखा गया था। 


वहीं वर्ल्ड थियेटर-डे के अवसर पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने पत्नी के लिए लिखा था कि "आपके साथ रहना जैसे किसी स्टेज पर रहने जैसा होता है, जहां बहुत रोशनी है और मैं कुछ नहीं देख सकता हूं"। 


हाल ही में शाहरुख एक इवेंट में नजर आए थे, जिसमें वे ला ट्रोब यूनिवर्सिर्टी की तरफ से केरल की एक स्टूडेंट को पीएचडी स्कॉलरशिप प्रदान कर रहे थे। शाहरूख का कहना था कि वे शिक्षा में यकीन रखते हैं। ये विश्वास ही किसी भी देश, परिवार या व्यक्ति को आगे बढ़ाता है। उन्होंने कहा कि शिक्षा का कोई अंत नहीं है। आप जितना जानते हैं, उतना कम है। 

Edited By

Vikas Sharma