कस्टम विभाग ने शाहरुख को एयरपोर्ट पर रोका, बैग से निकला 18 लाख का सामान, 6.83 लाख देकर छूटे ''किंग खान''

11/12/2022 3:56:28 PM

मुंबई. सुपरस्टार शाहरुख खान शुक्रवार रात अपनी टीम के साथ शारजाह से लौट रहे थे कि इसी बीच मुंबई एयरपोर्ट पर कस्‍टम विभाग ने उन्हें रोक लिया। न सिर्फ शाहरुख बल्कि उनकी पूरी टीम को रोककर कस्‍टम विभाग के अध‍िकारियों ने उनसे नियमों के उल्‍लंघन के आरोप में पूछताछ भी की। तकरीबन एक घंटे के बाद शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया। 

PunjabKesari


क्या है मामला
दरअसल, शाहरुख खान अपनी टीम के साथ प्राइवेट चार्टर VTR-SG से दुबई एक बुक लॉन्च इवेंट में शिरकत करने गए थे। इसी प्राइवेट चार्टर फ़्लाइट से बीती रात साढ़े 12 बजे मुंबई लौटे कि कस्टम विभाग ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया और बैग की जांच की। जांच के दौरान बैग में कई महंगी घड़िया Babun & Zurbk घड़ी, Rolex घड़ी के 6 डिब्बे  Spirit ब्रांड की घड़ी (लगभग 8 लाख रुपये), ऐपल सीरीज की घड़ियां मिली। साथ ही घड़ियों के खाली बॉक्स भी मिले। कस्टम ने इन घड़ियों का इवैल्यूएशन किया तो इन पर 18 लाख की कस्टम ड्यूटी बनी। इसके बाद इन करोड़ों रुपए की क़ीमत की घड़ियों पर लाखों रूपये टैक्स चुकाने की बात कही गई। घंटे भर चले प्रक्रिया के बाद शाहरुख़ और पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से जाने दिया, लेकिन एक्टर के बॉडीगार्ड रवी और टीम के सदस्यों को रोक लिया गया।

 

जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान के बॉडी गार्ड रवि ने 6 लाख 83 हजार रुपये का कस्टम चुकाया है। हालांकि कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि पैसे शाहरुख खान के क्रेडिट कार्ड से अदा किए गए हैं।


इन फिल्मों में नजर आएंगे किंग खान
काम की बात करें तो शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इसके अलावा वह 'जवान' और 'डंकी'  में नजर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News