Jawan: शाहरुख का गाना Zinda Banda की यूट्यूब पर धूम, 21 घंटे के अंदर मिले इतने व्यूज

8/1/2023 11:49:29 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म जवान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के अंदर एक्साइटमेंट को बरकरार रखने के लिए फिल्म का पहला गाना जिंदा बांदा रिलीज किया गया। गाना कल यानी 31 जुलाई को रिलीज हुआ, जिसे अभी तक 24 घंटे भी पूरे नहीं हुए हैं।

 

शाहरुख खान का गाना 'Zinda Banda ने बनाया रिकॉर्ड
वहीं देखते ही देखते शाहरुख का यह गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जी हां, महज 21 घंटो के अंदर यूट्यूब पर इस गाने को करीब 29 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। फैंस को किंग खान का यह लेटेस्ट ट्रैक खूब पसंद आ रहा है, जहां शाहरुख ने जमकर डांस किया है। 

 

 

रिपोर्ट्स की मानें, तो इस गाने को बड़े पैमाने पर शूट किया गाया है, जिसमें शाहरुख अपनी एनर्जी के साथ आग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं फैंस किंग खान का यह अवतार देख गदगदा गए हैं। जवान के इस सॉन्ग को बनाने में करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं, जिसमें तकरीबन 1000 डांसर्स शामिल हैं। 

 

इस दिन होगी रिलीज
बता दें कि फिल्म इसी साल 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। तो वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो करती हुईं नजर आएंगी। इस साल की शाहरुख की ये दूसरी फिल्म होगी जो रिलीज होग। 

Content Editor

Sonali Sinha