आर्थर जेल पहुंचे शाहरुख खान के लाडले,ड्रग्स मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आर्यन खान

10/8/2021 2:27:21 PM

मुंबई: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को ग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था।  7 अक्टूबर यानी गुरुवार को कोर्ट ने एक बार फिर ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए आर्यन सहित सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया लेकिन कोर्ट का फैसला शाम 7 बजे के आने के बाद आरोपियों को जेल नहीं भेजा गया है।

दरअसल शाम 7 बजे के बाद जेल बंद हो जाती है, इसलिए सभी को गुरुवार की रात तक के लिए एनसीबी ऑफिस में रखा गया है। वहीं अब 8 अक्टूबर को कोर्ट में इस केस की सुनवाई हो रही है।

जहां आर्यन खान के वकील जमानत याचिका के लिए लड़ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि एनसीबी आर्यन को लेकर सीधा आर्थर जेल पहुंच गई है। रिपोर्ट के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जमानत की सुनवाई पूरी होने तक इंतजार नहीं करने का फैसला किया । 

इस घटना की शुरुआत 2 अक्टूबर यानी शुक्रवार को हुई थी. मुंबई पुलिस के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास ये सूचना थी कि एक पार्टी में कुछ लोग ड्रग्स की सप्लाई और ड्रग्स का सेवन कर सकते हैं।

इसकी जांच करने के लिए एनसीबी के करीब 22 अधिकारी पार्टी में पहुंच गए, लेकिन जब पार्टी शुरू हुई तो इनमें से 8 लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया और बाकी सबको जाने दिया गया। इन 8 लोगों में शाहरुख खान के बेटा आर्यन खान भी शामिल थे हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि किंग खान के लाडले के पास ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है। 


 

Content Writer

Smita Sharma