शाहरुख के बेटे के खिलाफ केस मजबूत: पूछताछ खत्म होते ही होगी गिरफ्तारी! सूत्र ने कहा-''नियमित रूप से ड्रग्स लेते थे आर्यन''

10/3/2021 1:24:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर ड्रग केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा कस गया है। 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर क्रूज पर कथित रेव पार्टी में एनसीबी ने छापा मारा। उनके अलावा सात अन्‍य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। रेव पार्टी में बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी हिरासत में लिया गया। इस मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन से केंद्रीय एजेंसी ने पूछताछ की और उनके व्हाट्सएप चैट की जांच की।

PunjabKesari

इसी बीच खबर आ रही हैं कि इस मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे संदेश सामने आए हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का ऑर्डर और सेवन कर रहे थे। सूत्रों ने कहा कि आर्यन खान के खिलाफ मामला "मजबूत" है और केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर सकते हैं। सभी संभावना में आर्यन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

PunjabKesari

पूछताछ में कबूली ड्रग्स लेने की बात !

इसके अलावा एक रिपोर्ट के मुताबिक पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था। उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई। सूत्रों के मुताबिक आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की है। वहीं सूत्रों ने यह भी बताया कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे की हिरासत को लेकर मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे से संपर्क किया है, जिनकी टीम फिलहाल एनसीबी दफ्तर में मौजूद है. हालांकि इस बारे में फिलहाल न तो एनसीबी और न ही शाहरुख खान की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है।

PunjabKesari

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में एक्टर के बेटे ने बताया था कि उसे क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उसे इस बात की बिल्‍कुल भी खबर नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है। सूत्रों के अनुसार आर्यन को पार्टी में लेकर अरबाज मर्चेंट लेकर गया था। मोहक, नूपुर और गोमित दिल्ली के रहने वाले हैं। मोहक फैशन डिज़ाइनर है जबकि नूपुर भी इसी प्रोफेशन से जुड़ी हैं। नूपुर और गोमित एक साथ मुंबई आए थे। गोमित हेयर स्टाइलिस्ट है।

PunjabKesari

इस छापे में एनसीबी का कहना है कि पार्टी में पकड़े गए लोगों में किसी ने पैंट की सिलाई में ड्रग्‍स छिपाए तो किसी ने कॉलर में, महिलाओं ने पर्स के हैंडल तक में ड्रग्‍स छिपा रखी थी। कुछ लोगों के अंडरवियर में भी ड्रग्‍स मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News