क्रूज ड्रग पार्टी:लंबी पूछताछ के बाद शाहरुख खान के बेटे गिरफ्तार, आर्यन खान समेत ये तीन भी खाएंगे जेल की हवा

10/3/2021 4:28:08 PM

मुंबई: क्रूज ड्रग पार्टी केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर पहले उनसे पूछताछ की। अब सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए एनसीबी ने आर्यन खान को इस मामले में गिरफ्तार किया। आर्यन खान की गिरफ्तारी धारा 27 के तहत हुई है। ऐसे में उन्हें 10 साल की सजा हो सकती है। आर्यन खान के अलावा 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया,जिनमें से 2 के नाम अरबाज मर्चेंट,मुनमुन धामेचाा है। 

आर्यन से हुई एनसीबी की पूछताछ में आर्यन ने पहले उसे क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। उसे इस बात की बिल्‍कुल भी खबर नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है हालांकि बाद में खबरें आईं कि पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था। उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई। सूत्रों के मुताबिक आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की।

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी से जुड़े सूत्र ने आर्यन की गिरफ्तारी से पहले कहा था कि किंग खान के बेटे का केस बेहद मजबूत है जिस वजह से  वह जेल की हवा खा सकते हैं। सूत्र के मुताबिक आर्यन खान के फोन की शुरुआती स्कैनिंग में ऐसे संदेश सामने आए हैं जो दिखाते हैं कि वह नियमित रूप से ड्रग्स का ऑर्डर और सेवन कर रहे थे।

क्रूज पार्टी में दिल्ली की तीन लड़क‍ियां भी शामिल हुई थीं। तीनों लड़क‍ियां बड़े कारोबार‍ियों की बेटी बताई जा रही हैं। एनसीबी ने सभी के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। केस में इन लोगों का नाम सामने आया है- आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा,अरबाज मर्चेंट, आर्यन के दोस्त हैं।

Content Writer

Smita Sharma