शाहरुख खान ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सैनिकों के लिए श्रद्धांजलि गीत 'तू देश मेरा' की शूटिंग की

8/14/2019 3:39:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने 'तू देश मेरा' गीत की रिकार्डिंग पूरी कर ली है। गौरतलब है कि यह सॉन्ग पुलवामा हमले के शहीदों के लिए एक श्रद्धांजलि है। शाहरुख ने इस गाने के लिए 4 मिनट के एक सीक्वेंस की शूटिंग की है, इसमें  पुलवामा हमले में हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में बताया जाएगा। 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, किगं खान ने अपने यात्रा कार्यक्रम से समय निकालकर  मुंबई के अपटाउन स्टूडियो में गाने के लिए शूटिंग की। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने में शाहरुख खान तीसरे बॉलीवुड सेलेब्रिटी होंगे जो सीआरपीएफ सैनिकों को श्रद्धांजलि देंगे।

 

 इस सॉन्ग के मेकर्स और हैप्पी प्रोडक्शंस के एमडी अभिषेक मित्रा ने कहा, " इस वीडियों के लिए शाहरुख खान का हमारे साथ जुड़ने पर पूरी टीम काफी खुश है। वह कुछ समय से ट्रेवलिंग कर रहे हैं और काफी व्यस्त थे। हम आभारी हैं कि उन्होंने वीडियो की शूटिंग के लिए समय निकाला। 

अभिषेक मित्रा ने बताया कि हमने आधी रात के बाद मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में शाहरुख के वीडियो का एक हिस्सा शूट किया। शाहरुक, जिन्होंने फिल्म 'ज़ीरो' के बाद किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है, लेकिन उन्होंने 'तु देश मेरा' के लिए समय निकाला है और कहा है कि वह इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं।  

 

Smita Sharma