पुरानी यादें हुईं फिर से ताजा, रानी और काजोल के साथ इस अंंदाज में नजर आए शाहरुख खान, देखें तस्वीरें

10/2/2017 11:41:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी, काजोल और एक्टर शाहरुख खान हाल ही में एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स को दौरान कैमरे में कैद हो गए। तीनों एक साथ कैमरे के सामने काफी मस्ती करते हुए नजर आए। बताया जा रहा है कि एेसा कम ही होता है कि ये एक साथ किसी फंक्शन में मिले। 

हम जानते है आपका यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होगा क्योंकि कुछ समय से काजोल और रानी एक दूसरे को कई इवेंट्स में अवॉइड करते हुए नजर आईं हैं। इस साल के ही  में काजोल ने रानी को देखने के बाद भी रानी को बुरी तरह से अवॉइड किया था। खैर अब इनकी ये जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर लग रहा है कि दोनों ने अपने पुराने गिले शिकवे दूर कर लिए हैं।

बता दें कि इस तस्वीर के लिए हमें शाहरुख का तहेदिल से शुक्रिया करना चाहिए क्योंकि इन दोनों को इस तरह साथ लाने में उनका बहुत बड़ा हाथ है। बता दें कि यह तस्वीर एक रीयूनियन पार्टी की है। इस पार्टी में रानी, काजोल, करिश्मा कपूर, श्रीदेवी और आलिया भट्ट मौजूद थी। शाहरुख ने दो तस्वीरों के कोलॉज को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा है कि किसी किसी रात को आसमान के सितारों से ज्यादा आपके साथ मौजूद सितारे ज्यादा चमकते हैं। धन्यवाद आपके प्यार के लिए। इस कोलॉज को आप नीचे देख सकते हैं।