शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना बनी अपने रोमियो की जूलियट, किंग खान का दिखा पिता अवतार

12/1/2018 12:57:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) इन दिनों फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में शाहरुख़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना की एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में एक तरफ शाहरुख़ अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

With my Juliet in London. What a wonderful experience and exceptional performances by the whole cast. Congratulations to the whole team.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Nov 30, 2018 at 2:21pm PST

शाहरुख़ खान ने की अपनी बेटी की तारीफ

वहीं दूसरी तरफ एक प्ले का पोस्टर भी नजर आ रहा है। प्ले के इस पोस्टर में सुहाना भी दिख रही हैं। दरअसल, सुहाना ने इस प्ले में जूलियट का किरदार निभाया था और अब शाहरुख़ सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की जमकर तारीफ की है। शाहरुख़ ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "लंदन में मेरी जूलियट के साथ। एक बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस था। सभी ने शानदार परफॉर्मेंस दी। पूरी टीम को हार्दिक शुभकामनाएं।"बता दें कि शाहरुख़ अपने बेटी सुहाना को हमेशा सपोर्ट करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख़ जल्द ही फिल्म जीरो में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुरा है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में शाहरुख़ के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरगार में हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Neha