बेटी सुहाना के ब्रैंड एम्बेस्डर बनने पर खुशी से झूमे शाहरुख, बोले- ''Maybelline के लिए बधाई बेटा, बहुत अच्छा बोला''

4/13/2023 9:42:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इन दिनों खास वजह को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुहाना हाल ही में फेमस ब्यूटी ब्रांड Maybelline की ब्रैंड एम्बेसडर बन गई हैं। बेटी की इस उपलब्धि पर शाहरुख खान खुशी से झूम उठे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सुहाना की जमकर तारीफ की है।

PunjabKesari


शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Maybelline के लॉन्च इवेंट से सुहाना का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में सुहाना ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर स्टेज पर माइक लिए स्पीच दे रही हैं और रेड कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बेटी की जमकर तारीफ की और कैप्शन में लिखा, 'Maybelline के लिए बधाई बेटा. अच्छा पहनावा...बहुत अच्छा बोला... वेल डन। तुम्हारी अच्छी परवरिश का मैं थोड़ा सा क्रेडिट लेना चाहूंगा। लव यू माय लिटिल लेडी इन रेड।' फैंस किंग खान के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो शाहरुख खान को हाल ही में फिल्म पठान में देखा गया था, जिसने देश और विदेश में धांसू कमाई की। अब एक्टर जल्द ही फिल्म डंकी में नजर आएंगे, जिसका फर्स्ट पोस्टर भी आउट हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News