शाहरुख खान ने लॉन्च किया ''नाइट क्लब'' ऐप, जो केकेआर के फैन्स को लाएगा उनकी पसंदीदा टीम के और करीब

3/28/2023 12:19:46 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक शाहरुख खान ने एक मजेदार वीडियो के साथ 'नाइट क्लब ऐप' लॉन्च किया हैं। इसकी टैगलाइन है "एकदुम फटाफटी ऐप"। इस ऐप का मकसद सभी तरह के उत्साह को लाइव और सीधे फैन्स तक पहुंचाना है, जो कई तरह की सुविधाओं की पेशकश करता है, जो उन्हें पूरे क्रिकेट सीजन में बिजी और एंटरटेन रखेगा।

इस नाइट क्लब ऐप के लॉन्च वीडियो में केकेआर के सह-मालिक शाहरुख खान नजर आ रहे हैं।
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

इस नाइट क्लब ऐप लॉन्च के बारे में केकेआर के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर बिंदा डे कहते हैं, “केकेआर का अपने प्रशंसकों के साथ हमेशा एक खास रिश्ता रहा है। हम अपने प्रशंसकों के प्रति कमिटमेंट को और मजबूत करना चाहते थे क्योंकि हम महामारी के बाद तीन साल बाद अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स पर लौट रहे हैं। नाइट क्लब ऐप केकेआर के अनुभव को हमारे प्रशंसकों की उंगलियों तक पहुंचाने और उनके साथ आने वाले सभी उत्साह को करीब और व्यक्तिगत रूप से साझा करने का हमारा तरीका है।"

इस ऐप के सबसे एक्साइटिंग फीचर्स में से एक इसका लॉयल्टी प्रोग्राम है, जहां प्रशंसकों को केकेआर के वफादार प्रशंसक होने के लिए रिवॉर्ड मिल सकता है। प्रशंसक ऐप से जुड़कर प्वाइंट्स हासिल कर सकते हैं और अपनी एक्सक्लूसिव केकेआर मर्चेंडाइज के लिए रिडीम कर सकते हैं, और इससे उन्हें ऐसा अनुभव मिलेगा जो पैसो से नही खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, कुछ लकी फैन्स को व्यक्तिगत रूप से केकेआर नाइट्स से मिलने का मौका मिल सकता है।

ऐप में एक गेम ज़ोन भी होगा जहां प्रशंसक मैच-डे गेम्स में हिस्सा ले सकते हैं और विशेष पुरस्कार जीत सकते हैं। नाइट्स को बेहतर तरीके से जानना और खेल के टॉप पर बने रहना नाइट क्लब ऐप का मुख्य आकर्षण है, क्योंकि यह केकेआर कैंप में आर्टिकल्स, पिक्चर्स, वीडियो, आंकड़ों और अन्य के माध्यम से विशेष जानकारी देता है।

ऐप में एक मेगास्टोर भी शामिल होगा जहां प्रशंसक आधिकारिक केकेआर मर्चेंडाइज खरीद सकते हैं और टीम के लिए अपना समर्थन दिखा सकते हैं।

नाइट क्लब ऐप आईओएस और एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News