इस दिन OTT पर आएगी शाहरुख की Pathaan, लेकिन मानना पड़ेगा कोर्ट का यह आदेश

1/17/2023 1:06:38 PM

नई दिल्ली। शाहरुख खान (shah rukh khan) की फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसमें शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे। वहीं अब फिल्म की ओटीटी रिलीज (Pathaan OTT Release date) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

 

इन शर्तों के साथ ओटीटी पर रिलीज होगी शाहरुख खान की 'पठान'
बताया जा रहा है कि 'पठान' 25 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है। लेकिन फिल्म की ओटीटी रिलीज से पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने एक आदेश जारी है। शाहरुख की इस फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम करने से पहले कोर्ट में मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने का निर्देश दिया है। वहीं बदलाव करने के बाद फिल्म को सीबीएफसी (CBFC) से दोबारा सर्टिफिकेट लेने के लिए कहा गया है।

 

बता दें कि बीते दिनों फिल्म को लेकर जमकर विवाद देखने को मिला। 'बेशर्म रंग' गाने में दीपिका की 'भगवा बिकनी' पर कुछ धार्मिक संगठनों ने आपत्ती जताई, जिस वजह से फिल्म को बैन करने की भी मांग उठी। वहीं इस पूरे मामले पर सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को लेकर नई गाइडलाइन्स भी आई थी। फिल्म को बारीकी से देखने के बाद कमिटी ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने का आदेश दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News