शाहरुख खान ने राम चरण को RRR के ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए दी बधाई, कहा 'Please let me...'

1/10/2023 4:37:58 PM

मुंबई। शाहरुख खान ने मंगलवार को अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘पठान’ का पहला ट्रेलर शेयर किया और तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री के सितारों ने इसे ट्विटर पर पोस्ट किया। शाहरुख ने अपने ट्रेडमार्क अंदाज में उनका शुक्रिया किया और उन्होंने राम चरण को आर आर आर की ऑस्कर नोमिनेशन के लिए बधाई दी।

राम चरण ने अपने ट्वीट में लिखा, "पठान की पूरी टीम को शुभकामनाएं! @iamsrk सर आपको ऐसे एक्शन सीक्वेंस में देखने के लिए उत्सुक हैं जैसा पहले कभी नहीं देखा! #PathaanTrailer।" शाहरुख ने जवाब दिया, "थैंक यू सो मच माय मेगा पावर स्टार @alwaysramcharan। जब आपकी आरआरआर टीम भारत में ऑस्कर लाएगी, तो कृपया मुझे इसे छूने दें!! लव यू।"

 

आरआरआर ने ऑस्कर में बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी और 14 अन्य सहित कुछ शॉर्टलिस्ट में जगह बनाई है। ऑस्कर के लिए नामांकन की घोषणा 24 जनवरी को की जाएगी। राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत, आरआरआर अमेरिका में एक मेगाहिट साबित हुई है जहां हॉलीवुड के प्रमुख नामों ने फिल्म पर अपना उत्साह व्यक्त किया है।

विजय ने ट्वीट किया, "शाही सर और टीम को पठान के लिए शुभकामनाएं, ट्रेलर यहां है।" शाहरुख ने जवाब दिया, “धन्यवाद मेरे दोस्त @actorvijay आप इस विनम्र कारण के लिए थलपति हैं, चलो जल्द ही स्वादिष्ट दावत के लिए मिलते हैं। मिक्का नंद्री नानबा! इधानला धान नींगा थलापथी कूड़िया विरविल ओरु अरुमैयाना विरुंथिल संथिपोम। तुमसे प्यार है।"

पठान, जिसमें दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी हैं, 2023 में बॉलीवुड की पहली बड़ी रिलीज़ होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News