अपने बर्थडे पर फोटोग्राफर बने शाहरुख खान, तो वहीं आलिया-कैटरीना के पीछे छिपे बेटे अबराम

11/2/2017 10:04:29 AM

मुंबई: बॉलीवुड शाहरुख खान आज 52 साल के हो गए हैं। शाहरुख के बर्थडे का ग्रैंड सेलिब्रेशन अलीबाग में मनाया जा रहा है। इस दिन को खास बनाने के लिए उनके परिवार से लेकर बॉलीवुड के कई सितारे अलीबाग पहुंचे हैं। इससे ये साफ हो जाता हैं कि इस बार की उनकी जन्मदिन की तैयारियां बहुत खास हैं।  इनकी कुछ झलकियाँ सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं। 

इस पार्टी की शान बढ़ाने के लिए करण जौहर आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, फराह खान और उनकी करीबी दोस्त काजल आनंद जैसे कई खास दोस्त यहां पहुंच चुके हैं। इन सभी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जोकि देखने और गौर करने लायक हैं। 

बता दें कि करण जौहर ने पार्टी से पहले तीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में आलिया-कैटरीना दिख रहे हैं लेकिन इस तस्वीर की ख़ासियत ये हैं की, इन दोनों के पीछे छुपकर बैठे अबराम खान भी नजर आ रहे हैं।

दूसरी तस्वीर में करण शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वो के फोटोग्राफर बने दिख रहे हैं। करण पोज दे रहे है और शाहरुख फोटो खीच रहे है। तीसरी में वो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ फोटो पोज देते दिख रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख ने फराह खान और करण की तस्वीर भी खिंची जिसमें वे बेहद स्टनिंग लुक में नजर आ रहें हैं।