किंग खान को मिला एक इमोशनल सरप्राइज! अपने दिवंगत माता-पिता की पेंटिंग पर शाहरुख खान ने दिया ऑटोग्राफ

12/20/2022 12:01:00 PM

मुंबई। फैंस हमेशा ही अपने पसंदीदा कलाकारों के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं। एक कलाकार का जीवन उसके फैंस से ही सफल बनता है। फैंन और कलाकार का रिशता भी बह़ुत खास होता है। ऐसे में एक फैंन ने शाहरुख खान से अभिनेता के दिवंगत माता-पिता की बनाई पेंटिंग पर ऑटोग्राफ देने के लिए कहा। जिसकी तस्वीर एक फैन पेज पर शेयर की गई थी। सोशल मीडिया पर कई लोग फोटो पर कमेंट कर रहे हैं और इसे अभिनेता के लिए 'गर्व' का क्षण बता रहे हैं, जिन्होंने अक्सर अपने माता-पिता के साथ बिताये समय के बारे में बात की है, और जीवन में उन्हें जल्दी खोने के बाद वह उन्हें कैसे याद उन्हे याद करते हैं। शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान की कैंसर से मृत्यु हो गई था, तब अभिनेता केवल 15 वर्ष के थे और जब उनकी मां लतीफ फातिमा खान का भी लंबी बीमारी के बाद 1990 में निधन हो गया था, तब अभिनेता 25 साल के थे। 

एक फैन पेज ने तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया, "यह दिल के राजा के लिए भावनात्मक और गर्व का क्षण रहा होगा, जब एक प्रशंसक ने इस दिल को पिघला देने वाली पेंटिंग पर उनका ऑटोग्राफ मांगा।" कई लोगों ने अभिनेता पर प्यार बरसाने के लिए इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन का सहारा लिया। एक ने लिखा, “अरे वाह। अवाक... एक बेटे के लिए यह गर्व और भावुक पल था। सुंदर।" एक अन्य ने कमेंट किया, "अब आप मेरा दिल पिघला रहे हैं।" एक प्रशंसक ने यह भी लिखा, "दुनिया का सबसे अच्छा उपहार है शाहरुख के लिए।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “इससे मेरी आंखों में आंसू आ गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

शाहरुख ने अक्सर विभिन्न टॉक शो और इंटरव्यूज में अपने माता-पिता के बारे में बात की है। एक इंटरव्यू में, शाहरुख ने अपने माता-पिता के बारे में बात की थी और कहा था, "मुझे लगता है कि माता-पिता दोनों बच्चों के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण हैं और यह भगवान का एक बड़ा उपहार है अगर बच्चों के माता-पिता दोनों हैं। मैंने अपने माता-पिता को बहुत पहले खो दिया था, इसलिए मैं उन्हें आपके साथ रखने को बहुत महत्व देता हूं। मैं अपनी पत्नी से यह कहकर लड़ता हूं कि एक पिता अधिक महत्वपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि एक पिता होना एक पूर्वाग्रह है। एक पिता को एक अभिभावक, माता-पिता, कोई ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जिसे कोई देख सके। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है, एक दोस्त बनना।" उन्होंने कहा, "मेरे पिता की सख्ती, अच्छाई, उनकी शिक्षा या उनके द्वारा दिए गए सभी आदर्शों से ज्यादा मुझे एक दोस्त की सबसे ज्यादा याद आती है।"

शाहरुख अगली बार पठान में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यह कई विदेशी स्थानों में शूट की गई एक स्पाई थ्रिलर है, और 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। पठान 2018 में जीरो के बाद से शाहरुख की पहली फिल्म है, जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News