''डार्लिंग्स'' के लिए शाहरुख और आलिया भट्ट ने मिलाया हाथ, दिखेगी डार्क कॉमेडी

3/1/2021 1:30:40 PM

नई दिल्ली। 'डार्लिंग्स' एक मां-बेटी की अनोखी कहानी है जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में रोमांच से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं। यह डार्क कॉमेडी मुंबई में एक कंर्वेटिव लोवर मिडिल-क्लास की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें इन दो महिलाओं के सफर को दर्शाया गया है।

 

'डार्लिंग्स' के लिए शाहरुख के साथ आलिया भट्ट ने मिलाया हाथ
एक मनोरंजक अन्दाज में डार्लिंग्स का सार है की 'औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है!' तो आप अभी से थोड़ा सतर्क हो जाइए। जसमीत रीन इस फिल्म के साथ फrचर फिल्म निर्देशन की दुनिया में अपना पहला कदम रख रही हैं और साथ- साथ आलिया भट्ट अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ बतौर निर्माता अपनी शुरुआत कर रही हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

जसमीत जिन्होंने कई फिल्में लिखी हैं, वो डार्लिंग्स के बारे में कहती हैं, "आलिया और शेफाली एक मां-बेटी की अद्भुत जोड़ी और प्रतिभाशाली विजय (वर्मा) और रोशन (मैथ्यू) के साथ हम एक ड्रीम कास्ट और परफेक्ट पार्ट्नर्ज मिले हैं। अब मैं बेसब्री से शूटिंग शुरू होने का इंतज़ार कर रही हूं।' डार्लिंग्स' की अभिनेत्री और निर्माता आलिया भट्ट कहती है, “मैं डार्लिंग्स के लिए उत्साहित हूं; यह ह्यूमर और डार्क कॉमेडी के साथ एक मनोरंजक कहानी है। मैं बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म डार्लिंग्स को लेकर प्रसन्न हूं, मेरे पसंदीदा शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ कॉलेब्रेशन ने इसे और भी विशेष बना दिया है।' 

 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अगले वेंचर पर निर्माता और मुख्यपरिचालन अधिकारी गौरव वर्मा ने कहा, “हमारा प्रयास हमेशा फ्रेश टैलेंट को आगे लाना है और उनकी प्रतिभा को मंच देना रहा है। डार्लिंग्स उस दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है। जसमीत एक प्रतिभाशाली लेखिका-निर्देशक हैं और डार्लिंग्स, जीवन और समाज पर उनका बेहद मनोरंजक नजरिया है। हमारे पास शेफाली, विजय और रोशन के रूप में शानदार कलाकार है और एक अभिनेत्री व निर्माता के रूप में आलिया एक अद्भुत पार्ट्नर है। यह एक शानदार कहानी है और हम इसे दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हैं।'

 

परवेज शेख और जसमीत द्वारा लिखित, डार्लिंग्स का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की प्रस्तुति है जिसका प्रडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कर रहे है। फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News