क्यों रिलीज नहीं हो रहा Pathaan का ट्रेलर? फैन के सवाल पर Shah Rukh ने दिया यह मजेदार जवाब

12/26/2022 12:42:28 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (shah rukh khan) ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर क्रिसमस की ढेर सारी बधाईयां दी। इसी के साथ उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर 15 मिनट का #AskSRK सेशन रखा, जहां फैंस ने अपने चहेते स्टार से कई मजेदार सवाल पूछे। 

 

फिल्म 'पठान' के ट्रेलर को लेकर फैन ने पूछा ऐसे सवाल
इस दौरान शाहरुख से एक यूजर ने उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर भी सवाल किया। उस शख्स ने पूछा कि 'शाहरुख आप अपनी फिल्म 'पठान' का ट्रेलर आखिर क्यों रिलीज नहीं कर रहे?' इसके जवाब में किंग खान ने कहा कि ' हाहा... मेरी मर्जी। वो तभी आएगा जब उसे आना होगा।' शाहरुख के चाहने वालों ने उनसे ढेरों सवाल पूछे।

 

 

 

बता दें कि 'पठान' 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच पिछले लंबे समय से बज बना हुआ है। फैंस शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम भी अहम किरदार में हैं। 

 

फिल्म के गाने पर मचा बवाल
वहीं रिलीज से पहले फिल्म को लेकर जमकर विवाद देखने को मिल रहा है।दरअसल, हाल ही में फिल्म से शाहरुख और दीपिका का गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है, जिसे लेकर दीपिका के केसरी रंग की बिकिनी पर धार्मिक संगठनों ने आपत्ती जताई है। गाने में  बवाल मच गया है। ऐसे में फिल्म को बैन करने की मांग हो रही है। लेकिन शाहरुख को फैंस की तरफ से पूरा सपोर्ट मिल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News