ड्रग्स मामले के बीच शाहरुख की बेटी सुहाना ने महिलायों संग बर्ताव को लेकर किया पोस्ट, खूब हो रहा वायरल

9/26/2020 10:36:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों ड्रग मामले को लेकर मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। सुशांत सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की गाज गिरी है। रिया चक्रवर्ती और शौविक की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है, वहीं कईयों को ड्रग ऐंगल में पूछताछ के लिए समन भेज चुकी है। इसी बीच शाहरूख की बेटी सुहाना खान ने ड्रग्स को लेकर एक पोस्ट किया है, जो लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींच रहा है। सुहाना ने महिलाओं के प्रति गलत और हेटफुल बर्ताव को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया में शेयर किए हैं। 

सुहाना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ''Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि ये महिलाओं के प्रति एक तरह से घृणित व्यवहार भी है। आपको सचेत रूप से यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप महिलाओं से घृणा करते हैं, लेकिन आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों आपको एक पुरुष द्वारा करने से कहीं ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है।' साथ ही सुहाना ने लिखा,"दोहरा व्यवहार बहुत ही डरावना होता है।"

सुहाना इस पोस्ट को लेकर काफी चर्चा ने बनी हुईं हैं और महिला फैंस उनकी खूब तारीफ कर रही हैं। बता दें स्टार किड्स के बीच सुहाना के इस पोस्ट को खूब सराहा जा रहा है। सुहाना इससे पहले भी अपने पोस्ट्स को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।

सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं।  
 


 

suman prajapati