शाहरुख, ऋतिक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी

12/28/2016 5:01:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और माचो मैन ऋतिक रोशन की फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होगी।  शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ और ऋतिक की फिल्म ‘काबिल’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होंगी।शाहरुख फिल्म रईस से टकराव को लेकर रोशन खेमा भले ही थोड़ा चिंता में हो लेकिन फिल्म काबिल के हीरो ऋतिक बिलकुल नहीं हैं। ऋतिक ने 25 जनवरी को होने वाले इस बड़े टकराव को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।  

‘रईस’ और ‘काबिल’ अगले साल 25 को जनवरी एक साथ आने वाली है जिसे लेकर अब तक काफी बयानबाजी हो चुकी है लेकिन इस मामले में अब तक ऋतिक ने खुलकर कुछ नहीं कहा था। 

ऋतिक ने कहा कि इसमें कोई गलत नहीं है। हॉलीवुड और बॉलीवुड में एक जैसा कैलेंडर रहता है पर कभी हॉलीवुड में हम ‘लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ को‘हैरी पॉटर’के साथ रिलीज होते नहीं देखते। वो अपने कैलेंडर को अच्छे से मैनेज करते हैं जिससे दो फिल्में आमने सामने ना आएं । उन्हें पता होता है कि ऐसा करना उनकी फ़ल्मि इंडस्ट्री के लिए ही अच्छा है।  ऋतिक ने कहा कि उम्मीद है कि ‘रईस’ और ‘काबिल’ दोनों फ़ल्मिें अच्छा करें। लेकिन हां , एक साथ रिलीज होने से इंडस्ट्री को जरूर 100 करोड़ का नुकसान हो सकता है।