महेश भट्ट के सपोर्ट में उतरी शगुफ्ता रफीक, कंगना पर तंज कसते हुए बोलीं, उनसे इतनी प्रॉब्लम थी तो दूस

7/28/2020 3:15:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभी तक पूछताछ का सिलसिला जारी है। आए दिन उनके किसी न किसी करीबी स्टार पर पुलिस की शक की नजर रहती है। बीते दिन डायरेक्टर महेश भट्ट से इस मामले में पूछताछ की गई थी। वहीं अब महेश भट्ट के साथ लंबे समय से काम कर रहीं राइटर शगुफ्ता रफीक उनके सपोर्ट में आगे आई हैं और कंगना पर निशाना साधा है।


हाल ही में एक इंटरव्यू में शगुफ्ता रफीक ने बताया कि इस मामले में कंगना ने जो दावा किया है, वो बिल्कुल झूठ है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। महेश भट्ट ने कंगना को डांटा जरूर था लेकिन उन्होंने चप्पल फेंककर नहीं मारी थी।


शगुफ्ता ने आगे बताया कि महेश भट्ट का नेचर ही ऐसा है। लेकिन उन्होंने कंगना को चप्पल फेंककर नहीं मारी थी। 'वो लम्हे' के ट्रायल के दौरान महेश भट्ट जरूर चिल्लाए थे, क्योंकि कंगना ट्रायल के दौरान लेट आई थी। उस वक्त महेश शूटिंग इश्यूज के साथ जूझ रहे थे और वहीं कंगना ने फिल्म करने से इनकार कर दिया था। चलो ये तो कंगना का हक है कि उन्हें किस फिल्म में काम करना है और किसमें नहीं। लेकिन कंगना अब पास्ट में जा रही हैं और चीजों को अपने अनुसार प्रस्तुत कर रही हैं।


शगुफ्ता ने महेश भट्ट की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कईयों को इंडस्ट्री में मौका दिया है। वहीं मेरे को भी उन्होंने आगे बढ़ने का मौका दिया है। मैं कभी सिंगर थी, भट्ट साहब ने मुझे पहला ब्रेक दिया और मेरी जिंदगी बदल गई।
कंगना रनौत पर तंज कसते हुए शगुफ्ता ने कहा कि कंगना को अगर महेश भट्ट के साथ इतनी परेशानी थी तो उन्होंने विशेष फिल्म्स के साथ दोबारा काम क्यों किया? हालांकि शगुफ्ता के इस बयान पर कंगना का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।
बता दें, शगुफ्ता कंगना की 2 फिल्में 'वो लम्हे' और 'राज़ द मिस्ट्री कॉन्टिन्यूज' लिख चुकी हैं। वहीं वो महेश भट्ट की कंपनी में लगभग 13 सालों से नौकरी कर रही हैं।  

Edited By

suman prajapati