श्रद्धा कपूर ने बर्थडे पर फैंस को दिया खास तोहफा, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

3/3/2019 10:54:22 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अपने जन्मदिन पर श्रद्धा ने फैंस को एक खास गिफ्ट दिया। हाल ही में श्रद्धा की फिल्म साहो का दूसरा वीडियो रिलीज किया गया। शैड्स ऑफ 'साहो चैप्टर 2' भी पहले चैप्टर की तरह एक्शन से भरा हुआ है।

वीडियो में श्रद्धा दबंग किरदार में दिख रही हैं। हमेशा क्यूट और सिंपल दिखने वाली लड़की इस वीडियो में जबरदस्त एक्शन कर रही है। इस नए वीडियो में प्रभास जहां फाइट करते हुए दिख रहे हैं, वहीं श्रद्धा भी हाथ में गन लिए नजर आ रही हैं। 1:02 सेकंड का यह वीडियो बंदूक और गोलियों से भरा है। कुछ सीन्स में ऐसा लग रहा है कि हाथ में गन लिए श्रद्धा सोच रही हैं कि गोली चलाए या नहीं, लेकिन फिर वह गन उठाकर फायर करती हैं।

बता दें कि इससे पहले फिल्म का पहला टीजर शैड्स ऑफ साहो चैप्टर 1 प्रभास के बर्थडे पर 23 अक्टूबर को आउट हुआ था। फिल्म को सुजीत डायरेक्टेड ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को तेलुगू, तमिल और हिंदी में बनाया गया है। फिल्म श्रद्धा और प्रभास के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे मुख्य भूमिका में दिखेंगे। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma