दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने ''छड़ा'' के साथ बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

6/22/2019 4:10:04 PM

मुंबई: एक्टर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'छड़ा' ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बना दिया है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दिलजीत और नीरू 'जिन्हें मेरा दिल लूटेया', 'जट्ट एंड जूलियट 1 & 2', 'सरदारजी' और अब 'छड़ा' में एक-साथ काम कर चुके हैं।  

फिल्म के रिलीज़ के पहले ही दिन यानी शुक्रवार को पंजाब के सभी थेटर्स में फिल्म देखने दर्शको की भीड़ उमड़ी। इसके साथ पहले दिन 3.10 करोड़ का बिज़नेस कर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही।

इस रिकॉर्ड के देखते हुए ये साबित हो जाता है कि दर्शकों को नीरू और दिलजीत को जोड़ी स्क्रीन पर देखना बहुत पसंद है। जिस फिल्म में यह जोड़ी होती है वह सिनेमा सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला पंजाबी सिनेमा माना जाता है। 

बता दें कि 'छड़ा' के प्रोड्यूसर अतुल भल्ला, अमित भल्ला, अनुराग सिंह, अमन गिल और पवन गिल हैं। इसे जगदीप सिद्धू ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में दिलजीत और नीरू के अलावा जगजीत संधू, हरदीप गिल, अनिता देवगन जैसे कलाकार भी अहम किरदार में नजर आए। उम्मीद की जा रही है कि अगले कुछ हफ्तों तक छुट्टियों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है। 
 

Neha