कोरोना की गिरफ्त में आईं शबाना आजमी, एक्ट्रेस के पति की चिंता जताते हुए बोनी कपूर ने लिखा- हे भगवान, जावेद साब से दूर रहें

2/1/2022 11:43:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में कोरोना की तीसरी लहर से संक्रमित होने वाले स्टार्स की लिस्ट में दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी क का नाम भी शामिल हो गया है। एक्ट्रेस काजोल के बाद अब शबाना की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी दिग्गज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को दी है।


सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए शबाना आजमी ने कैप्शन में लिखा- 'आज कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है और उन सभी से अनुरोध है जो मेरे संपर्क में थे, कृपया टेस्ट करवाएं।'


View this post on Instagram

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

शबाना के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस और स्टार्स के चिंता भरे कमेंट सामने आने लगे। एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने लिखा, "जल्द ठीक हो जाओ शबाना जी।" फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट किया, “ध्यान रखना। जल्द स्वस्थ हो जाओ।"

PunjabKesari

 

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने शबाना के पति जावेद अख्तर के लिए चिंता जताते हुए लिखा, "हे भगवान, कृपया जावेद साब से दूर रहें।" वहीं फैंस ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News