नम आंखें लिए दोस्त दिलीप के घर पहुंचे धर्मेंद्र, इन स्टार्स ने भी किए एक्टर के अंतिम दर्शन

7/7/2021 12:18:02 PM

मुंबई: दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार का 98 साल की उम्र में निधन हो गया।  दिलीप कुमार ने बुधवार सुबह(7जुलाई) को मुंबई के हिंदुजा हाॅस्पिटल में अंतिम सांस ली। दिलीप कुमार के निधन की खबर मिलते ही पूरी बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार से लेकर पूरा देश इस दिग्गज एक्टर को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे रहा है। इसी बीच सायरा बानो पति दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर लेकर पाली ह‍िल स्‍थ‍ित घर के लिए निकल गईं हैं। यहां हर कोई उनके अंतिम दर्शन कर सकेगा।  हाल ही में शबाना आजमी दिलीप कुमार के घर पर पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। देखें दिलीप कुमार के घर पहुंचे स्टार्स की तस्वीरें...

PunjabKesari


 

PunjabKesari

 विद्या बालन

 

PunjabKesari

धर्मेंद्र 

PunjabKesari

शाहरुख खान

PunjabKesari
 

अनुपम खेर

PunjabKesari
 

जाॅनी लिवर 

PunjabKesari

दिलीप कुमार को 5 बजे मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में  सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। उनकी अंतिम यात्रा में स‍िर्फ 20 लोगों के ही शाम‍िल होने की इजाजत है।  

 

PunjabKesari

बता दें कि दिलीप कुमार का असली नाम  मोहम्मद युसूफ खान था। उनका जन्म 11 दिसंबर 1922 को हुआ था। द‍िलीज साहब लगभग 5 दशक तक पर्दे पर नजर आए और उन्‍होंने 65 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। दिलीप कुमार ने  1944 में फिल्म ज्वार भाटा अपने एक्टिंग कर‍ियर की शुरुआत  की थी। इस फिल्‍म को बॉम्बे टॉकीज ने प्रोड्यूस किया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News