शबाना आजमी की भतीजी के साथ कैब ड्राइवर ने की ऐसी हरकत, घटना का जिक्र करते हुए एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

2/27/2022 4:00:25 PM

मुंबई. एक्ट्रेस शबाना आजमी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में शबाना ने ट्वीट कर अपनी भतीजी के साथ मुंबई में हुई ऐसी घटना का जिक्र किया है, जिसे सुनकर हर कोई डर जाए। 

PunjabKesari
शबाना ने ट्वीट कर लिखा- 'मेरी 21 वर्षीय भतीजी के साथ ओला में एक भयानक अनुभव हुआ है। यह स्वीकार करने लायक नहीं है।' शबाना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वहीं शबाना की भतीजी मेघना विश्वकर्मा ने अपने साथ हुए इस बुरे अनुभव के बारे में फेसबुक पर लंबा-चौड़ा शेयर कर लिखा- 'मेरी ओला राइड लोअर परेल से अंधेरी वेस्ट तक थी। कैब ड्राइवर ने मेरी राइड स्वीकार की और मुझे आकर पिक किया। राइड के 5 मिनट बाद उसे महसूस हुआ कि उस रास्ते में ढेर सारा ट्रैफिक है और वह देर से अपने घर पर पहुंचेगा। इसलिए उसने मुझे दादर ब्रिज के बीच में उतार दिया। यह देर रात की बात थी। मेरे लिए दूसरी कैब ले पाना मुश्किल था। मैं ब्रिज से उतरी और दादर मार्केट से होते हुए पैदल गई। मुझे अपनी मंजिल तक पहुंचने में 2 घंटे लग गए थे। उस ड्रावर का नाम मुस्तकिन खान था। कृपया मेरी मदद करें। यह स्वीकार नहीं है।' शबाना की भतीजी के पोस्ट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में शबाना के बेटे फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी की है। दोनों की शादी खंडाला फॉर्महाउस में हुई। शादी में अनुषा दांडेकर, रिया चक्रवर्ती, फराह खान और अमृता अरोड़ा सहित कई स्टार्स शामिल हुई। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News