पर्दा प्रथा पर तंज कसते हुए बोलीं शबाना आजमी ''मास्क लगा कर दो दिन में ही थक गया आदमी'' तो यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

7/24/2020 10:03:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को बुरी तरह प्रभावित किया है। इससे बचने के लिए देश और दुनिया भर में मास्क और गलब्स पहनना जरूरी हो गया है। वहीं मास्क पहनने को लेकर  एक्ट्रेस शबाना आजमी प्रदा प्रथा पर एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एकट्रेस का ये ट्वीट कई लोगों को खूब पसंद आया तो कईयों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की। एक्ट्रेस ने तमाम लोगों को उनके कमेंट पर रिप्लाई भी किया है।


शबाना ने मास्क की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में मास्क की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "मास्क लगा कर दो ही दिन में थक गया वो आदमी, जो कहता था कि औरत को पर्दे में रहना चाहिए." एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो गया और यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देने लगे।


एक्ट्रेस के ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, मास्क लगाकर थक गया वह मुल्लाह, जो कहता था बेगम को बुर्के में ही रहना चाहिए।  वहीं दूसरे ले लिखा, बुर्का और हाजिब के बारे में क्या राय है।
वहीं अन्य ने लिखा, शबानाजी जब औरतें ही पर्दा / बुरखा के लिए सड़क पर उतरें ,वहां कोई मर्द या समाज क्या कर लेगा ? बेड़ियां इन्हें नही जकड़ती बल्कि ऐसी औरतें ही बेड़ियों को जकड़ती हैं।
एक यूजर ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, "पर्दाप्रथा के खिलाफ आपके मुंह से सुनकर अच्छा लगा, काश आप उन मर्दों के बारे में भी अपने विचार व्यक्त करतीं जो औरतों को सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन समझता है पर बच्चे पैदा करने के समय होने वाले दर्द का अहसास किए बगैर. काश आप सचमुच कम्युनिटी फीलिंग्स के ऊपर उठ पाती, बिना फतवे से डरे."

Edited By

suman prajapati