Cannes 2023: Shaakuntalam को मिला बेस्ट इंडियन फिल्म अवॉर्ड, सामंथा ने किया जूरी का धन्यवाद

5/29/2023 9:32:30 AM

मुंबई। समांशा रुथ प्रभू की लेटेस्ट रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ को काफी अच्छे रिव्यू मिले। इसी के चलते अब फिल्म को एक और गुड न्यूज मिली है, ‘शाकुंतलम’ ने 'सर्वश्रेष्ठ भारतीय फिल्म' का पुरस्कार जीता है। सामंथा ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसे शेयर करते हुए अपना आभार व्यक्त किया है।

सिर्फ कान्स फिल्म फेस्टिवल में ही नहीं, ‘शाकुंतलम’ ने न्यूयॉर्क इंटरनेशनल अवार्ड्स में भी वाहवाही बटोरी। मंत्रमुग्ध कर देने वाले सिनेमाई अनुभव ने फिल्म को वर्ल्ड लेवल पर पहचान दिलाई। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जूरी का दिल से आभार व्यक्त किया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में सामंथा ने अवॉर्ड्स की एक फोटो शेयर की थी और लिखा, " शाकुंतलम ने न्यूयॉर्क अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में पुरस्कार जीते, जूरी को धन्यवाद!"

PunjabKesari

गुणशेखर की ‘शाकुंतलम’ एक पौराणिक नाटक है, जिसमें सामंथा रूथ ने लीड रोल प्ले किया है। यह फिल्म पांच भाषाओं- तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई थी। सामंथा और देव मोहन स्टारर पौराणिक रोमांस ड्रामा, कालिदास के एक नाटक अभिज्ञान ‘शाकुंतलम’ पर आधारित है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gunaa Teamworks (@gunaa_teamworks)

‘शाकुंतलम’ को सिनेमाघरों में इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। फिलहाल ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सामंथा का लुक देखने लायक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News