SGPC ने की आमिर खान के सरदार वाले किरदार की प्रशंसा

8/4/2022 3:29:42 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लाल सिंह चड्ढा को अपनी वैश्विक रिलीज से कुछ ही दिन दूर हैं और निर्माता फिल्म से जुड़ी दर्शकों की प्रत्याशा को बनाए रखने के लिए हर हद तक जा रहे हैं।  निर्माताओं द्वारा फिल्म से कई हिस्से ड्रॉप करने के साथ, दर्शक मुश्किल से अपने उत्साह को संभाल पा रहे हैं।

आमिर खान की आने वाली फिल्म की कहानी पंजाब पर आधारित है, इसलिए अभिनेता ने SGPC के सदस्यों को फिल्म दिखाई।  उसी के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, “मैं SGPC के सदस्यों की प्रतिक्रिया से बहुत प्रभावित हुआ।  मुझे बहुत खुशी है कि हमारी फिल्म ने उनके दिलों को इतनी गहराई से छुआ।"

शूटिंग शुरू करने से पहले निर्माताओं ने SGPC के सदस्यों को लाल सिंह चड्ढा की स्क्रिप्ट दिखाई थी क्योंकि वे हर एक बारीकियों को सही करना चाहते थे।  जैसा कि फिल्म पंजाब में आधारित है और आमिर खान एक सरदार का किरदार निभा रहे हैं, निर्माता हर एक विवरण को ठीक से प्राप्त करना चाहते थे और अब जब फिल्म तैयार हो गई है, तो उन्होंने इसे SGPC के सदस्यों के लिए प्रदर्शित किया, जिन्हें फिल्म पसंद आई थी।

इस बीच फिल्म के ट्रेलर की देशभर में तारीफ हो रही है।  दर्शक ट्रेलर के हर फ्रेम को पसंद कर रहे हैं और सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं।  इसके अलावा, लाल सिंह चड्ढा की संगीतकारों, गीतकारों, संगीतकारों और गायकों को केंद्रीय मंच देने की अनूठी संगीत रणनीति के बारे में बात की जा रही है।  गीत के साथ एक संगीत वीडियो जारी नहीं करने के उनके कदम को हर तरफ से प्यार मिल रहा है।

 आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।  यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।  यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News