यौन शोषण के आरोपी के बीच विजय बाबू ने ''अम्मा'' की कार्यकारी समिति से दिया इस्तीफा,बोले- ''बेगुनाही साबित होने तक संगठन से रहूंगा दूर''

5/2/2022 11:49:32 AM

मुंबई: मलयालम एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू इन दिनों काफी चर्चा में हैं। विजय बाबू पर हाल ही में एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के अलावा एक और महिला ने विजय बाबू के खिलाफ गंभीर  आरोप लगाए। उनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. मामला केरल हाईकोर्ट में चल रहा है। इसी बीच विजय बाबू ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स  (एएमएमए) को एक लेटर भेजकर बताया है कि वह एएमएमए की कार्यकारी समिति से हट जाएंगे। एसोसिएशन ने विजय बाबू के फैसले को स्वीकार भी कर लिया है। विजय के इस पत्र के बाद एएमएमए के महासचिव एडावेला बाबू ने एक बयान भी जारी किया है।

PunjabKesari

एडावेला बाबू ने कहा-'विजय बाबू ने एक पत्र भेजकर कहा है कि वह अपने ऊपर लगे आरोपों के बीच उस ऑर्गेनाइजेशन को बदनाम नहीं करना चाहते, जिस कार्यकारी समिति के वह सदस्य हैं।वह तब तक कार्यकारी समिति से दूर रहेंगे जब तक कि उनकी बेगुनाही साबित नहीं हो जाती। उनके पत्र (अनुरोध) पर एएमएमए ने चर्चा की थी और इसे स्वीकार कर लिया गया है।'

PunjabKesari

इससे पहले केरल हाईकोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में विजय बाबू की अग्रिम जमानत याचिका पर विचार करने से शुक्रवार (29 अप्रैल) को इनकार कर दिया था। विजय ने अग्रिम जमानत याचिका में आरोप लगाया कि जिस एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ शिकायत की है वह उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही है।

PunjabKesari


ये था पूरा मामला

विजय बाबू पर कथित रूप से एक महिला का यौन उत्पीड़न करने और फेसबुक लाइव के माध्यम से उसकी पहचान का खुलासा करने का आरोप है। इस हफ्ते की शुरुआत में एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर विजय बाबू के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था। उसके बाद पुलिस ने फेसबुक के माध्यम से शिकायतकर्ता की पहचान का खुलासा करने के लिए उनके खिलाफ एक और मामला दर्ज किया।

 

विजय बाबू के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्मों में काम कर चुकी महिला ने 22 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और फेसबुक पोस्ट के जरिए खुद के साथ हुए कथित यौन उत्पीड़न के बारे में विस्तार से अपनी बात रखी थी।

 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया। उसने शिकायत में कहा कि आरोपी ने एक से अधिक बार इस अपराध को दोहराया। विजय बाबू ने महिला को फिल्मों में काम देने के बहाने यौन उत्पीड़न किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News