कोरोना वैक्सीन की कीमत को लेकर भड़के सोन सूद, बोले- धंधा फिर कभी कर लेंगे, अभी तो फ्री में मिले

4/22/2021 12:35:46 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला जारी है। कोरोना काल 2020 में सोनू ने कई  प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था और बहुत सारे लोगों की मदद की थी। अब 2021 में भी कोरोना समय में लगातार लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। एक्टर खुद कोरोना से जंग लड़ रहे हैं लेकिन उनका जज्बा बुलंद है और लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। हाल ही में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) ने कोरोना की कोविशील्ड वैक्सीन की कीमतों का ऐलान कर दिया है। जिस पर सोनू ने अपना रिएक्शन दिया है।

कंपनी ने कहा- राज्य सरकारों को यह 400 रुपये की मिलेगी जबकि निजी अस्पतालों को इसके लिए 600 रुपये चुकाने होंगे। इसपर ट्वीट कर सोनू ने कहा- 'हर जरूरतमंद को वैक्‍सीन फ्री में मिलनी चाहिए। कीमतों को तय करना बेहद आवश्‍यक है। कॉर्पोरेट्स और हर वो व्‍यक्ति जो इसे अफोर्ड कर सकता है, उसे आगे आकर सभी के वैक्‍सीनेशन में मदद करनी चाहिए। धंधा फिर कभी और कर लेंगे।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सोनू मसीहा बन कर लोगों के लिए अस्‍पतालों में ऑक्‍सिजन, बेड, वेंटिलेटर, रेमडेसिविर जैसी चीजों का इंतजाम कर रहे हैं और लोगों को वैक्सीन लगावाने की सलाह भी दे रहे हैं। अभी सरकारी अस्पतालों में कोविशील्ड वैक्सीन मुफ्त लग रही है। 1 मई से 18 साल से ऊपर की उम्र के लोगों की कोरोना वैक्सीन लगाई जानी है।

Content Writer

Parminder Kaur