समाज के निशाने पर आ जाएगी नंदिनी, ''सिलसिला बदलते...'' की वीडियो लीक

9/20/2018 1:16:32 PM

मुंबई: टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में इन दिनों काफी घमासान मचा हुआ है। एक तरफ मौली (अदिती देव शर्मा), नंदिनी (दृष्टि धामी) से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लेगी और बचपन की दोस्ती को तोड़ डालेगी तो वहीं नंदिनी को समाज के गुस्से का भी निशाना बनना पड़ेगा। इस शो से जुड़ी हाल ही में एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें नंदिनी को समाज के तीखे हमले का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में ये जानते हुए कि नंदिनी ने अपनी बचपन की दोस्त का घर तोड़ा है, कई दर्शकों की संवेदनाएं  इसीलिए उसके साथ जुड़ रही हैं क्योंकि समाज सिर्फ अकेले उसे ही कुसूरवार ठहरा रहा है जबकि कुणाल (शक्ति अरोड़ा) को जिम्मेदार नहीं माना जा रहा।

 

View this post on Instagram

Upcoming in Silsila: Oh hypocrite society again blames woman but nobody talks about guy who cheated on his wife 🙄 #silsila#silsilabadallterishtonka#silsilabadalterishtonka#shaktiarora#drashtidhami#aditidevsharma#abhinavshukla#colorstv#hindiserial#tellywood#bollywood#madhubala#gangaa#geet#serial#domesticviolence#love#infedility#hintdizileri

A post shared by AvivaNora (@avivanora_) on


वहीं, दूसरी ओर कुणाल को इस सारी सच्चाई के सामने आने के बाद अपने ही घर से निकलना पड़ता है। कुणाल के धोखा देने के बाद मौली एकदम टूट जाएगी और वो जैसे ही घर से जाने की कोशिश करेगी कुणाल की मां मौली को रोक उसे ही घर से निकलने की बात कहती है और फिर कुणाल को अपना घर छोड़ कर जाना पड़ता है। ऐसे में आने वाले एपिसोड्स बेहद रोमांचक रहने वाले हैं। इन तीनों की जिंदगी में मचे इस तूफान का क्या असर होगा। कैसे इन तीनों की जिंदगी में दोबारा खुशियां आएंगी, ये अभी जानने में थोड़ा वक्त है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News