हार्ट अटैक के चलते वीपी खालिद का निधन,शूटिंग लोकेशन पर वाशरूम में बेहोश पाए गए थे दिग्गज एक्टर

6/25/2022 8:28:48 AM

मुंबई: बी-टाउन से एक बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। शुक्रवार को ही उड़िया एक्टर रायमोहन परिदा के निधन की खबर आई थी। एक्टर का शव उनके भुवनेश्‍वर स्‍थ‍ित घर से बरामद किया हुआ है। वहीं अब एक और दिग्गज एक्टर दुनिया को अलविदा कह गए। सीनियर फिल्म, टीवी धारावाहिक अभिनेता वीपी खालिद का शूटिंग लोकेशन पर ही निधन हो गया। खालिद का शुक्रवार सुबह कोटयाम के निकट वैकोम में हार्ट अटैक से निधन हुआ।

PunjabKesari

वीपी खालिद टोविनो थॉमस की एक अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे थे और शूटिंग के दौरान ही कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई। 70 साल के खालिद जूड एंटनी के नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। उनके निधन से मलयालम इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार शूटिंग लोकेशन पर नाश्ता करने के बाद खालिद वाॅशरूम चले गए। कुछ देर तक जब वह नहीं लौटे तो अन्य लोग उनकी तलाश में गए और वहां उन्हें बेहोशी की अवस्था में पाया। आनन फानन में उन्हें पास के हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

वीपी खालिद को सिटकॉम मरियमयम में सुमेश के किरदार के लिए जाना जाता था। खालिद एक बेहद लोकप्रिय मंच अभिनेता थे और उन्होंने लंबे समय तक एलेप्पी थियेटर्स के साथ काम किया।बाद में उन्होंने फिल्मों में छोटी भूमिकाएं करना शुरू कर दिया और टीवी धारावाहिकों में एक्टिंग करने के बाद एक प्रसिद्ध एक्टर बन गए। उनके तीन बेटे- शाइजू, जिम्शी और निर्देशक खालिद रहमान भी फिल्म उद्योग में एक्टिव हैं।  वीपी खालिद आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी एक्टिंग और उनकी यादें हमेशा हमारे बीत रहेंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News