21 साल छोटी सौतेली बहन संग इवेंट में छाईं सिंगर सेलिना गोमेज, लिप ''Kiss'' करते की तस्वीरें वायरल

11/9/2019 2:03:40 PM

लंदन: हाॅलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सेलिना गोमेज अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। सेलिना आए दिन फैंस संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर सिंगर की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही हैं।

दरअसल, हाल ही में सेलिना फिल्म 'Frozen 2' के प्रीमियर में पहुंची। इस प्रीमियर में वह उनकी जिंदगी के खास इंसान के साथ पहुंची। इस इवेंट में सेलिना अपनी छोटी बहन Gracie Elliot Teefey के साथ पहुंची।

लुक की बात करें तो 27 की सेलिना फ्लोरल प्रिंट ड्रेस के साथ ग्रे कलर के श्रग में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं।

मिनिमल मेकअप, दो चोटियां, पिंक ग्लोस उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं 6 की ग्रेसी भी बहन के साथ मैचिंग की आउटफिट में क्यूट लग रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सेलिना छोटी बहन संग जमकर पोज दे रही हैं।

एक तस्वीर में सेलिना बहन के लिप्स पर किस करती दिख रही हैं। सेलिना की उनकी बहन के साथ वायरल हुईं इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि ग्रेसी और सेलिना की उम्र में 21 साल का फर्क हैं। ग्रेसी सेलिना की सौतेली बहन हैं। दरअसल, सेलिना की मां ने दो शादियां की हैं। जहां सेलिना की मां मैंडी टेफे ने साल 1992 में रिकार्डो जोएल गोमेज़ से शादी रचाई थी।

यह शादी कुछ साल तक ही चल सकी। सेलिना की उम्र उस समय पांच साल थी। इसके बाद मैंडी टेफे ने ब्रायन टेफी के साथ साल 2006 में शादी रचाई थी। ग्रेसी  ब्रायन टेफी की ही बेटी हैं। 

  

Smita Sharma