अभिनेत्री सेहनूर ने किया युवाओं को अपने लुक से प्रेरित

11/25/2021 3:11:02 PM

नई दिल्ली। फैशन किसी भी लड़की के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है, और किसी भी अवसर के लिए तैयार होना एक बड़ी परेशानी हो सकती है। लेकिन हमारी सुन्दर अभिनेत्री सहनूर, जो सोशल मीडिया पर काफी  है और अपने सभी प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों को अपडेट रखती है। अभिनेत्री को अपनी मिठास से अपना दिल जीत लेती है, और वह अब एक प्रमुख ट्रेंडसेटर के रूप में विकसित हो गई है, सेहनूर, अपनी पहली वेब वेब सीरीज प्रपंच के साथ बॉलीवुड उद्योग में अपना नाम बनाने जा रही है, जिसमें भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह सह-कलाकार हैं। अभिनेत्री ने पहले ही फैशन की दुनिया में अपना नाम बना लिया है। अभिनेत्री युवाओं के लिए फैशनिस्टा साबित हो रही है, जो उन्हें संगठन के विचार प्रदान कर रखी है। 

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाली सेहनूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है जिसमें वह बेहद कैजुअल लुक में पोज देती नजर आ रही हैं जो हमारी आंखों को लुभा रही है। सेहनूर ने एक सफेद केल्विन क्लेन क्रॉप टॉप चुना, जिसे एच एंड एम के लुस  जॉगर्स के साथ पहना, और व्हाइट फिला स्पोर्ट्स शूज के साथ अपनी शैली को पूरा किया, जिसने वास्तव में उसे हमारी आंखों के लिए आकर्षक बना दिया, और एक ज़ारा कैप पहनकर अपना पूरा लुक कम्पलीट किया, उन्होंने मार्क जैकब्स स्लिंग पर्स के साथ एक्सेसरीज़ किया और मिनिमल मेकअप और न्यूट्रल लिप शेड के साथ अपने आउटफिट को पूरा किया। उनका यह लुक वाकई हमारी आंखों को मंत्रमुग्ध कर रहा था।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by S E H N O O R 🦋 (@sehnooor999)

 

हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री तेजी से खुद को सबसे प्रभावशाली फैशनपरस्तों में से एक के रूप में स्थापित कर रही है, और हम निश्चित रूप से अपने अगले गेट अवे के लिए उससे कुछ स्टाइलिश सजेशंस ले सकते है. काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री ने असीम रियाज़ के साथ 'बदन पे सितारे 2' में अपनी गायन की शुरुआत की, और अब वह पवन सिंह के साथ 'प्रपंच' में अपने उत्कृष्ट अभिनय कौशल के साथ प्रभाव डालने के लिए तैयार हैं। उनके पास कई अन्य परियोजनाएं भी हैं जिनका जल्द ही अनावरण किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News