बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सीरत कपूर ने किया Hot फोटोशूट का बीटीएस वीडियो शेयर

9/30/2021 4:32:22 PM

नई दिल्ली। सीरत कपूर हमेशा अपने ग्लैमरस अवतार और अपने बेहतरीन व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री दर्शकों के मन में अपनी सुंदरता या अपनी उत्कृष्ट तस्वीरों की छाप छोड़ने में कभी विफल नहीं होती है इस अद्भुत सुंदरता ने हाल ही में अपने फोटोशूट से एक बीटीएस क्लिप अपलोड की है जहां वह वास्तव में हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही है।

अभिनेत्री को एक लंबी बैकलेस ऑफ व्हाइट बॉल गाउन ड्रेस पहने देखा गया है, जिसके किनारे पर एक स्लिट कट है, अभिनेत्री निस्संदेह बोहोत एलिगेंट लग रही थी क्योंकि उसने अपने बालों को एक बन में बांधे रखने का फैसला किया था। मिनिमल हैंगिंग इयररिंग्स, पूरे लुक को पूरा कररहा है । कैमरे के सामने अपने हॉट पोज को देखते हुए वह वाकई में काफी हॉट लग रही थीं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)


सीरत कपूर, यह लुक हमें हैरान कर रहा है कि यह अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को विस्मित करने के लिए आगे क्या कर रही है।

सीरत कपूर ने टॉलीवुड में अपना मार्ग प्रशस्त किया है और उनके उत्कृष्ट समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए उन्हें एक बड़ी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म "रॉकस्टार" में सहायक कोरियोग्राफर होने से लेकर अपनी हालिया टॉलीवुड फिल्म "कृष्णा एंड हिज लीला", सीरत ने एक लंबा सफर तय किया है।

काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म "मारीच" में सीरत कपूर की भव्य बॉलीवुड शुरुआत का प्रशंसकों द्वारा बहुत इंतजार किया जा रहा है। तुषार एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म 'मैरिच' का निर्माण किया है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News