देखिये सीरत कपूर की यह लुक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

9/9/2021 5:50:52 PM

नई दिल्ली। टॉलीवुड की जानी मानी सुपर स्टार सीरत कपूर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री ने अपने अभिनय कौशल और समर्पण के साथ खुद का नाम बनाया। यहां तक कि तेलुगु उद्योग में भी सीरत कपूर ने 'कोलंबस', 'ओक्का क्षनम', 'मां विंता गढ़ा विनुमा' और रवि तेजा-स्टारर 'टच चेसी चुडु' जैसी फिल्मों के साथ हम सभी के दिलों में अपना नाम दर्ज कराया। 

 

खूबसूरत अदाकरा सीरत कपूर अपने अनोखे अंदाज और अपने खूबसूरत लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। सीरत कपूर को  हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती है चाहे वह स्क्रिप्ट में उनका चयन हो या उनकी फैशनेबल उपस्थिति। सीरत कपूर अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अत्यधिक सक्रिय हैं और उनके मनोरंजक सामग्री के साथ उनके वीडियो और पोस्ट हमेशा प्रशंसकों द्वारा बहुप्रतीक्षित होते हैं। हाल ही में सीरत कपूर ने प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और प्रिय मित्र रोहन जगताप के साथ लुक ट्रांसफॉमेशन प्रक्रिया को इंस्टाग्राम वीडियो में दिखाया। हम अनुमान लगा सकते हैं कि क्या यह लुक उनके आगामी प्रोजेक्ट के लिए होगा।   

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Seerat Kapoor (@iamseeratkapoor)

 

काम के मोर्चे पर, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ आने वाली फिल्म "मारीच" में सीरत कपूर बॉलीवुड  डेब्यू करने वाली है, जोकि तुषार कपूर थे प्रोडक्शन क बनेर टेल बनायीं है. सीरत कपूरके और भी बॉलीवुड की फिल्म्स में नज़र आएँगी जिसका खुलासा वह जल्द करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News