Money Heist फेम मोनिका संग फैंस ने की सीरत कपूर की तुलना

1/31/2022 2:25:26 PM

नई दिल्ली।इन दिनों, वेब सीरीज की बहोत ही ज़्यादा प्रशंसा की जाती है और उनसब चर्चित वेब सीरीज में  से एक है नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुवी मनी हाइस्ट|  शो के पात्रों ने प्रशंसकों पर विशेष प्रभाव डाला है और इसलिए वे उनके बारे में हर छोटी-छोटी जानकारी पर ध्यान देते हैं। ऐसा ही करते हुए, प्रशंसकों को पता चला कि लोकप्रिय अभिनेत्री सीरत कपूर, जिन्हें हाल ही में बादशाह के साथ स्लो स्लो गाने में देखा गया था और अपने सिज़लिंग डांस मूव्स से दर्शकों को चकित कर दिया था, शो के प्राथमिक भूमिका,  मोनिका के साथ एक शानदार समानता साझा करती हैं।

 

मोनिका जो एहम भूमिका निभाती है उनको दर्शको ने बॉलीवुड अभिनेत्री सीरत कपूर से मिलती जुलती दिखाई देती है| यह उसके पूरी तरह से टोंड घुंघराले बाल और उसका चेहरा है, जो उसके संपूर्ण जोअलाइन  को उजागर करता है जो उन्हें लगता है कि वह एस्तेर एसेबो द्वारा निभाई गई मनी हीस्ट में मोनिका की सही प्रकृति है। ऐसा लगता है कि नेटिज़न्स भारतीय कलाकारों के साथ मनी हीस्ट की फिर से कल्पना कर रहे हैं। समानता अलौकिक है और प्रशंसकों ने अभिनेत्री द्वारा साझा किए गए विभिन्न पोस्ट पर इस बारे में टिप्पणी भी की है। इस तस्वीर को देखिए और आपको पता चल जाएगा कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं।

 

सीरत कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे आकर्षक पर्सनालिटी में से एक हैं। अभिनेत्री ने हमेशा अपने डैज़लिंग भरे व्यक्तित्व से दर्शकों को आकर्षित किया है। सीरत कपूर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है और वह हर गुजरते दिन सफलता की सीडी चढ़ रही हैं। वह अभी भी अपने गाने स्लो स्लो की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं और फैंस अभी भी उनकी हॉटनेस और सेक्सी मूव्स से बाज़ नहीं आ रहे हैं. जब से स्टाइलिश लुक की बात आती है तब से अभिनेत्री पसंदीदा बन गई है और उसका सोशल मीडिया पेज इसका सबूत है।
 


काम के मोर्चे पर, सीरत कपूर ने 2014 में फिल्म "रन राजा रन" के साथ टॉलीवुड में शुरुआत की, और तब से "टाइगर," "कोलंबस," "राजू गरी गढ़ा 2," "माँ विन्था गढ़ा वीनुमा" जैसी फिल्मों में अभिनय किया। " "कृष्ण और उनकी लीला," और कई अन्य। प्रशंसक मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ सीरत कपूर के मारीच में बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री दिल राजू की आगामी तेलुगु फिल्म में एक प्रमुख महिला के रूप में अभिनय करेगी। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं। विवरण जल्द ही घोषित किया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News