''मैं एक ऐसे मुकाम पर हूं जहां मुझे किसी की परवाह नहीं'' सोहेल खान से 24 साल पुरानी शादी तोड़ने पर बोलीं सीमा सजदेह

8/29/2022 9:01:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोहेल खान और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेहशादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने  मई महीने में तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली थी। वहीं अब सीमा सजदेह ने पहली बार सोहेल खान से अलग होने के बारे में बात की। सीमा ने इंटरव्यू में बताया कि कैसे वे अपनी जिंदगी के इस फैसले को लेने में कामयाब रही थीं।

PunjabKesari

इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सीमा ने कहा-'बात यह है कि अगर मैं ऐसी जगह हूं, जहां एक गहरी खाई है। जहां आप आसानी से गिर सकते हैं तो मैं दूसरी तरफ रहना चाहूंगी। मुझे यह आगे बढ़ाता है। आपके बच्चे, फैमिली मेंबर्स, भाई और बहन कोई भी आपको ऐसे नहीं देख पाएगा।बहन या बेटी को इस तरह नहीं देख सकते इसलिएआप लगातार उस इंसान के लिए परेशान  परेशान रहते हैं। यही वजह है कि मैंने जिंदगी को पॉजिटिव नजरिए से देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपने पास से सारी निगेटिविटी हटा दी है।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए सीमा ने कहा- 'मैं अपने जीवन को पॉजिटिव तरीके से देख रही हूं। मेरे पास जो भी निगेटिविटी हो सकती है, उसे मैंने जाने दिया। मुझे लगता है कि मैं उस बिंदु पर पहुंच गई हूं जहां मुझे अब कोई परवाह नहीं है। ये लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं, यही मेरा परिवार है, मेरे पैरेंट्स, मेरे बच्चे और मेरे भाई-बहन, ये लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं।'

PunjabKesari


सोहेल और सीमा पहली बार साल 1998 में 'प्यार किया तो डरना क्या' के सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों को प्यार हुआ और उन्होंने भागकर शादी कर ली। दोनों के दो बेटे निर्वान और योहान हैं।

PunjabKesari

सीमा सजदेह फैशन डिजाइनर हैं। वह नेटफ्लिक्स के शो फैब्युलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ में नजर आई थीं। जल्द ही फैब्युलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ का दूसरा सीजन आने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News